उत्तराखंड

धामी सरकार में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 2 IAS औप 50 PCS अफसरों का हुआ तबादला

धामी सरकार ने देर रात एक और बड़े प्रशासनिक फेरबदल को अंजाम दिया है। दो आईएएस अफसर व 50 पीसीएस अफसरों का तबादला कर दिया गया है। शासन में अपर सचिव शहरी विकास पद पर तैनात नवनीत पांडेय को चंपावत के जिलाधिकारी बना दिया गया है। वहीं शासन ने कई जिलों के डिप्टी कलेक्टर भी इधर से उधर किए हैं। सचिव कार्मिक शैलेश बगौली ने इस संबंध में देर रात को आदेश जारी कर दिए हैं।

जारी आदेशों के मुताबिक, एडीएम हरिद्वार वीर सिंह बुदियाल को एडीएम रुद्रप्रयाग, एडीएम रुद्रप्रयाग की जिम्मेदारी संभाल रहे दीपेंद्र सिंह नेगी को एडीएम हरिद्वार, एडीएम नैनीताल अशोक कुमार जोशी को एडीएम ऊधमसिंह नगर, राजस्व परिषद देहरादून में संबंध किए गए शिवकुमार बरनवाल को एडीएम पिथौरागढ़, एडीएम पिथौरागढ़ फिंचाराम को एडीएम नैनीताल के पद पर स्थानांतरित किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  वेलडन:SGRR मेडिकल कॉलेज के मृदुल कैंसर रोगियों के लिए बने नई मिसाल

15 पीसीएस अफसरों को डिप्टी कलेक्टर पद पर भेजा 
बाध्य प्रतीक्षा में शामिल 15 पीसीएस अफसरों को डिप्टी कलेक्टर पद पर भेजा गया है। मुकेश चंद्र रमोला को उत्तरकाशी, अबरार अहमद को पौड़ी, विपिन चंद्र पंत को नैनीताल, नवाजिश खलीक को पौड़ी, शालिनी मौर्या को पौड़ी, मंजू को टिहरी, यशवीर सिंह को पिथौरागढ़, अमृता को ऊधम सिंह नगर, चंद्र शेखर को अल्मोड़ा, आशीष चंद्र घिल्डियाल को रूद्रप्रयाग, श्रेष्ठ गुनसोला व मंजीत सिंह गिल को पिथौरागढ़, सुनील कुमार को अल्मोड़ा, पूनम पंत को नैनीताल, नीलू चावला को देहरादून, अजय वीर सिंह को हरिद्वार, आकाश जोशी को चंपावत, गौरव पांडेय को ऊधमसिंह नगर, हर गिरी को देहरादून का डिप्टी कलेक्टर बनाया गया है।

ये अफसर भी इधर से उधर
रुद्रप्रयाग की डिप्टी कलेक्टर अपर्णा ढ़ौढियाल को देहरादून, नैनीताल के योगेश सिंह मेहरा को देहरादून, हरिद्वार से बृजेश कुमार तिवारी उत्तरकाशी, अल्मोड़ा से गोपाल सिंह चौहान को हरिद्वार, ऊधम सिंह नगर की सीमा विश्वकर्मा को अल्मोड़ा, पिथौरागढ़ से अनुराग आर्य को बागेश्वर का डिप्टी कलेक्टर बनाया गया है। नैनीताल में उत्तराखंड प्रशासन अकादमी में उपनिदेशक नंदन सिंह नगन्याल अल्मोड़ा के डिप्टी कलेक्टर पद पर भेजा गया है। डिप्टी कलेक्टर मनीष कुमार सिंह को नैनीताल से हरिद्वार, गौरव चटवाल को नैनीताल से ऊधमसिंह नगर, प्रमोद कुमार को पौड़ी से नैनीताल, लक्ष्मी राज चौहान को टिहरी से हरिद्वार, संदीप कुमार सिंह को पौड़ी से टिहरी, कृष्णनाथ गोस्वामी से टिहरी से नैनीताल, जितेंद्र वर्मा रूद्रप्रयाग से बागेश्वर, देवेंद्र सिंह टिहरी से रूद्रप्रयाग, प्रेमलाल टिहरी से हरिद्वार से शैलेंद्र सिंह नेगी को देहरादून से टिहरी, सौरभ असवाल को देहरादून से चंपावत,नूपुर को हरिद्वार से पौड़ी, जितेंद्र कुमार उत्तरकाशी से हरिद्वार डिप्टी कलेक्टर पद पर भेजे गए हैं। नरेश चंद दुर्गापाल को देहरादून डिप्टी कलेक्टर के पद से रुद्रपुर नगर निगम का नगर आयुक्त बनाया गया है। सीडीओ ऊधम सिंह नगर विशाल मिश्रा से नगर निगम रुद्रपुर के नगर आयुक्त का प्रभार हटा दिया गया है। हरिद्वार के डिप्टी कलेक्टर पूरण सिंह राणा का तबादला सिडकुल देहरादून के जीएम पद पर किया गया है। डिप्टी कलेक्टर शिप्रा जोशी को अल्मोड़ा से नगर निगम रुद्रपुर के उपनगर आयुक्त के पद पर भेजा गया है। डिप्टी कलेक्टर पौड़ी मुक्ता मिश्र को शहरी विकास निदेशालय देहरादून में संयुक्त निदेशक बनाया गया है। मीनाक्षी पटवाल को डिप्टी कलेक्टर उत्तरकाशी से उपायुक्त भूमि व्यवस्था राजस्व परिषद देहरादून के पद पर भेजा गया है। डिप्टी कलेक्टर चंपावत अनिल कुमार चन्याल को पौड़ी भेजा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Rishikesh AIIMS में नर्सिंग आफिसर्स को अभद्र भाषा बोलने पर फिर हुआ बवाल

Most Popular

To Top