उत्तराखंड

एरेस्ट:पुलिस ने निकाली छात्र की दबंगई,खाकी से कर रहा था बत्तमीजी

टिहरी। चारधाम यात्रा मे यातायात व्यवस्थाओं को दुरस्त करने मे जुटे पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता और वर्दी फाड़ना एक बिगड़ैल संतान को महंगा पड़ गया है। आलम यह है कि आरोपी युवक अब पुलिस की गिरफ्त मे है।

जानकारी के अनुसार बीती शनिवार को थाना मुनि की रेती के हे0का0 टीपी नरेंद्र सिंह चार धाम यात्रा/सप्ताहांत ड्यूटी पर ट्रैफिक व्यवस्था में ब्रह्मानंद मोड पर ड्यूटी पर नियुक्त थे। इसी दौरान एक वाहन चालक वाहन को नो एंट्री जोन और नियमों के विरुद्ध मोड़ ले आया। जिस पर पुलिस कर्मी ने उसे समझाया तो वह पुलिस से ही उलझ गया। यही नहीं आरोपी युवक ने चौकी प्रभारी भद्रकाली से भी अभद्रता करना शुरू कर दिया,इस दौरान युवक ने पुलिस कर्मी की वर्दी भी फाड़ दी। पुलिस ने शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पूछताछ मे आरोपी ने अपनी पहचान आदित्य रांकावत पुत्र रामनारायण निवासी राजस्थानी गेस्ट हाउस तपोवन थाना मुनि की रेती जनपद टिहरी गढ़वाल के रूप मे करवाई हैं। आरोपी युवक बीबीए का छात्र है।

यह भी पढ़ें 👉  कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री धामी ने दिए अधिकारियों को सख्त निर्देश,जमीनों की खरीद फरोख्त पर होगी नज़र

Most Popular

To Top