उत्तराखंड

शिक्षक की घिनौनी हरकत; घर में घुसकर नाबालिग से की दुष्कर्म की कोशिश, गिरफ्तार



पिथौरागढ़ में एक शिक्षक की घिनौनी हरकत सामने आई। घर में घुसकर शिक्षक ने नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश की। 15 वर्षीय किशोरी से जब परिजनों ने पूछा तो उसने टीचर की सारी काली करतूतें बताई। जिसके बाद परिजनों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। जिसके बाद आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  बीकेटीसी में सुरक्षा संवर्ग और आईटी संवर्ग के लिए 58 पदों के सृजन की स्वीकृति

पीड़िता के परिजन ने थाने में तहरीर दी कि नौ अगस्त की रात करीब 12:30 बजे एक अज्ञात व्यक्ति उनके घर में घुस आया। आरोपी परिवार के अन्य सदस्यों के बाहर आने तक मौके से भाग गया। उन्होंने 15 वर्षीय नातिन से पूछताछ की तो उसने बताया कि जो व्यक्ति आया था, वह उसकी कक्षा का आईटी का शिक्षक है जिसका नाम चंद्र भुवन टम्टा है। वह अक्सर कंप्यूटर कक्ष में उसके साथ छेड़खानी करता रहता है। इसकी शिकायत किसी से करने पर उक्त व्यक्ति बदनाम करने और जान से मारने की धमकी देता है। किशोरी ने बताया कि उक्त व्यक्ति व्हाट्सएप पर व्यक्तिगत फोटो भेजने के लिए दबाव बनाता है। नौ अगस्त को उसने कमरे में घुसकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया उसके शोर मचाने पर वह मौके से भाग गया।

यह भी पढ़ें 👉  खुशखबरी: मुख्यमंत्री विद्यार्थी कल्याण योजना-2024 का शुभारंभ, जानें किसे मिलेगा लाभ

तहरीर के आधार पर पुलिस ने चंद्र भुवन उर्फ चंद्र भुवन टम्टा के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया। 14 अगस्त को थानाध्यक्ष जाजरदेवल प्रकाश चंद्र पांडेय के नेतृत्व में एसआई आरती ने चंद्र भुवन उर्फ चंद्र भुवन टम्टा (26) निवासी ग्राम पोस्ट जजुराली हाल निवासी विवेकानंद कालोनी घुपौड़ को लछैर तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  गुरू पूर्णिमा: मुख्यमंत्री और उपाध्यक्ष तिवारी ने 'एक पेड़ मां के नाम' अभियान के तहत अपनी मां संग किया पौधारोपण

Most Popular

To Top