उत्तराखंड

देहरादून में कूड़ेदान के पास पड़ा मिला महिला का शव, इलाके में दहशत

देहरादून के पॉश इलाके हाथीबड़कला इलाके में एक 35 वर्षीय अज्ञात महिला का शव मिला है। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। महिला का शव कूड़ेदान के पास सड़क पर पड़ा था महिला के चेहरे पर चोट के गंभीर निशान है। जिस स्थान पर महिला का शव मिला है वहां से 10 कदम की दूरी पर पुलिस चौकी है और दूसरी ओर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी का सरकारी आवास भी है ऐसे में आसपास के इलाके में दहशत का माहौल है कि महिला का शव कूड़ेदान के पास कैसे आया पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

यह भी पढ़ें 👉  लघु सिंचाई खंड नैनीताल के अधिशासी अभियंता गिरफ्तार, बरामद हुए इतने लाख रुपये

शव मिलने से आस पास के इलाके में दहशत का माहौल

आज सुबह जब स्थानीय लोग हाथीबड़कला सड़क पर घूमने निकले तो कूड़ेदान के पास पड़े महिला के शव को देखकर डर गए ,स्थानीय लोगों ने पुलिस को शव मिलने की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म कर हत्या की गई है। एसपी सिटी सरिता डोभाल का कहना है कि अभी महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। शिनाख्त होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। महिला के शव मिलने पर पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  वेलडन:SGRR मेडिकल कॉलेज के मृदुल कैंसर रोगियों के लिए बने नई मिसाल

महिला के चेहरे पर चोट के गंभीर निशान

महिला के चेहरे पर चोट के गंभीर निशान है। महिला के सिर और पैर पर चोट के गंभीर निशान हैं। बताया जा रहा है कि महिला इसी क्षेत्र में घूमती रहती थी रात में किसी समय एक व्यक्ति से झगड़ा हुआ और उसने भारी चीज से वार कर उसकी हत्या कर दी। किसी धारदार हथियार से वार कर के महीना की हत्या की गई है उसके चेहरे पर चोट के गंभीर निशान है फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है उसके बाद ही हत्या का खुलासा हो पाएगा। शक के आधार पर पुलिस ने पास में ही बने सुलभ शौचालय के एक कर्मचारी को हिरासत में लिया है इससे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  पति के संग सात फेरे लेने वाली पत्नी ने ही की पति की निर्मम हत्या

Most Popular

To Top