Entertainment

सिनेमा:कल से ऋषिकेश के सिनेमा पर्दे पर धूम मचाएगी “पितृकुड़ा”, पहाड़ की दास्तां,नहीं देखी तो फिर क्या देखा

देहरादून। तीर्थनगरी ऋषिकेश के सिनेमा घर में 1 मार्च शुक्रवार को उत्तराखंड की अनोखी परम्परा लिंगवास पर आधारित गढ़वाली फीचर फिल्म पितृकुड़ा प्रदर्शित होगी। फिल्म में ऋषिकेश के दो कलाकार भी नजर आएंगे।

 

गुरुवार को ऋषिकेश प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकारवार्ता में गढ़वाली फीचर फिल्म के निर्माता निर्देशक प्रदीप भंडारी ने बताया कि पितृकुड़ा फिल्म परिवार के भावनात्मक रिश्तों पर बनी बहुत मार्मिक फिल्म है जो बड़े बुजर्गो के प्रति प्रेम और पहाड़ में मौजूद अपनी मूल जड़ों से जुड़े रहने के लिए दर्शकों के दिलों को छूती है। सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार लोगों को पितृकुड़ा संस्कार के रूप में प्रदेश की अद्भुत संस्कृति के दर्शन होंगे। फिल्म में जर्बदस्त एक्शन थ्रिलर, रोमांच, हास्य और मधुर गीत संगीत है। फिल्म दादा-दादी और पोता-पोती से लेकर प्रत्येक उम्र के दर्शक को मंत्रमुग्ध करेगी। फिल्म के गीत लोगों की जुबान पर छाने लगे है। फिल्म में नेपाली व्यक्ति का रहस्यमयी किरदार दर्शकों को बहुत रोमांचित करेगा। इस दौरान फिल्म का ऑफिशियल पोस्टर भी लांच किया गया। फिल्म में सभी मंजे हुए कलाकारों ने काम किया है। ऋषिकेश की कलाकार शिवानी भंडारी और वीरेंद्र नौटियाल भी पर्दे पर अपनी अदाकारी करते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग ढूंगमंधार प्रतापनगर, मसूरी, टिहरी, देहरादून, नैनीताल, चोपता आदि रमणीक स्थलों पर हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  गुरुकुल कांगड़ी संविवि में मनाया आर्य समाज का स्थापना दिवस

 

पत्रकार वार्ता में शहर निर्मात्री कमलेश भंडारी, बृजेश भट्ट पदम गुसाईं, विजय भारती, उत्तराखंड नवनिर्माण सेना अध्यक्ष जगदीश कंडवाल, संरक्षक जितेंद्र भट्ट, उत्तम असवाल मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  चंदेश्वरनगर में भाजपा राज्यसभा सांसद संग निवर्तमान मेयर ने घर-घर जाकर किया जनसंपर्क

Most Popular

To Top