उत्तराखंड

राजनीति:कांग्रेस जल्द चलाने जा रही “मैं हूं पप्पू” अभियान,पूर्व CM हरदा का बयान



हरिद्वार। कांग्रेस जल्द चलाने जा रही है ” मैं हूं पप्पू” अभियान यह कहना है कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का। दरअसल हरीश रावत आज अपने बेटे वीरेंद्र रावत के चुनावी कार्यालय उद्घाटन के मौके पर पहुंचे थे जहां उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि गप्पू समाज के लिए खतरनाक होता है जबकि एक पप्पू जो अपनी मां का प्यार होता है उसको सब प्यार करना चाहते हैं और उसके साथ सब की शुभकामनाएं होती है।

शनिवार को हरिद्वार में कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी वीरेंद्र रावत के मुख्य चुनाव कार्यालय का उद्घाटन हुआ। भगवान के साथ सैकड़ो कार्यकर्ताओं सहित उनके पिता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत में मौजूद रहे। इसमें कोई पार्क हरीश रावत ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि आज केंद्र सरकार विपक्ष को समाप्त करना चाहती है जिसके लिए वह विपक्ष के नेताओं पर ईडी सीबीआई और इनकम टैक्स जैसे घोड़े को दौड़ा रही है आज देश की जनता बदलाव चाहती है क्योंकि वह जानती है कि आज देश का लोकतंत्र खतरे में है और इसको बचाने के लिए उसे बदलाव की आवश्यकता है।
गप्प- पप्पू, पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि गप्पू देश के लिए बहुत ही खतरनाक है जबकि पप्पू जहां एक और अपनी मां बाप का दुलारा होता है तो वही वह हर किसी को खुश करने का कार्य करता है जिस कारण सभी की शुभकामनाएं उसके साथ होती हैं उन्होंने कहा कि गप्पू भाजपा को मुबारक हो । उन्होंने कहा कि अगर आवश्यकता पड़ी तो कांग्रेस जल्दी ही “मैं भी पप्पू ” अभियान की शुरुआत करेगी। साथ ही उन्होंने पूरा भरोसा दिलाया कि हरिद्वार सहित उत्तराखंड की पांचो सिम कांग्रेस जीतने जा रही है खास तौर पर हरिद्वार की सीट पर पिछले 5 दिनों से जिस तरह से जनता का प्यार उन्हें मिला है उसे लगता है कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के मजबूत इरादों और कार्य की बदौलत उन्हें सफलता हासिल होगी।

यह भी पढ़ें 👉  सौगातः श्री बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति कर्मचारियों को मिली सौगात, पहली बार गोल्डन कार्ड से आच्छादित

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत कांग्रेस के प्रत्याशी वीरेंद्र रावत के चुनाव कार्यालय का उद्धघाटन करने हरिद्वार पहुँचे। हरीश रावत ने कहा देश की जनता इस बार परिवर्तन चाहती है। हरीश रावत ने कहा की जितना विपक्षी दालों के ऊपर अत्याचार बढ़ रहा है उनके ऊपर ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स जैसे घोड़े दौड़ाये जा रहे हैं कांग्रेस पंग बनाने के लिए उनके खाते चीज किया जा रहे हैं इनकम टैक्स की रिकवरी के बड़े-बड़े दावे थोपे जा रहे हैं इन सबको लोग समझ गए हैं के विपक्ष लोकतंत्र बचाने के लिए कह रहा है कि लोकतंत्र खतरे में है संवैधानिक व्यवस्था खतरे में है तो लोगों को लग रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  कार्रवाई: ED की बड़ी कार्रवाई, अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स माफिया की करोड़ो की संपत्ति कुर्क

स्टार प्रचारकों पर हरीश रावत ने बोलते हुए कहा इस समय स्टार अपने आप में जनता ही है बाकी हम अपने ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्तरों से काम चलाएंगे यह सब स्टार है हमारे है।

गप्पू और पप्पू पर हरीश रावत ने बोलते हुए कहा गप्पू देश के लिए खतरनाक होता है और पप्पू विनम्र भाव का प्यारा प्यारा होता है जिसको सब प्यार करना चाहते हैं और उसके साथ सब की शुभकामनाएं होती है। मां-बाप अपने पप्पू को प्यार करता है हमको पप्पू मुबारक गप्पू जो है देश को मुबारक नहीं होने चाहिए भाजपा गप्पू है और भाजपा के नेता गप्पू है और हमको पप्पू शब्द से कोई दिक्कत नहीं मैं तो चाहता हूं इस बुढ़ापे में भगवान मुझे भी पप्पू बना दें।

यह भी पढ़ें 👉  डॉ भूपेंद्र मोदी ने बनाई सनातन धर्म के आधार पर भारत को विकासशील देश बनाने की योजना, कही ये बात

कांग्रेस नेता दिनेश अग्रवाल के भाजपा नेताओं के संपर्क होने की खबर पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बातों बातों में पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा को आया राम गया राम की संज्ञा दे डाली है। हरिद्वार में लोकसभा कार्यालय उद्घाटन के दौरान मीडिया से बात करते हुए हरीश रावत ने कहा कि दिनेश अग्रवाल कांग्रेस के मजबूत स्तंभ है। उनकी पार्टी छोड़ने की बात पर यकीन नहीं किया जा सकता ये खबरें भ्रामक हैं। हालांकि पूर्व सीएम विजय बहुगुणा सरीखे नेताओं के पार्टी छोड़ने के सवाल पर हरीश रावत ने कहा कि वे तो पहले से ही आया राम गया राम रहे हैं।

Most Popular

To Top