उत्तराखंड

Harish Rawat: पूर्व सीएम हरीश रावत मैक्स अस्पताल में भर्ती, स्थिति सामान्य

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत की तबीयत बिगड़ गई है। जिसके बाद उन्हें देहरादून स्थित मैक्स हॉस्पिटल में कराया गया है। हरीश रावत को सीने में भारीपन और घबराहट की शिकायत हुई थी, जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में ले जाया गया। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा समेत कई कांग्रेस नेता अस्पताल पहुंचे हैं।

खबर के मुताबिक पूर्व सीएम हरीश रावत आज सुबह रामनगर हल्द्वानी के लिए निकले थे, तभी लच्छीवाला टोल प्लाजा के पास उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। उन्हें अपच, उल्टी सीने में भारीपन और घबराहट महसूस होने लगी, जिसके बाद उनके साथ मौजूद लोग तत्काल देहरादून के मैक्स अस्पताल लेकर पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  यूपी-उत्तराखंड को जोड़ने वाले संपर्क मार्गों पर चेकिंग तेज,  तीन लाख की नकदी बरामद

हरीश रावत की तबीयत को देखते हुए डॉक्टरों ने उनका तत्काल चेकअप किया और फिर उन्हें जरूरी टेस्ट कराने की सलाह दी और अस्पताल में भर्ती कर लिया। इधर हरीश रावत के अस्पताल में भर्ती होने की खबर जैसे ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मिलनी शुरू हुई वो भी अस्पताल पहुंचने लगे। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा भी कार्यकर्ताओं के साथ उनका हालचाल जानने के लिए अस्पताल पहुंच गए।

यह भी पढ़ें 👉  महंत देवेन्द्र दास ने अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस पर देशवासियों को दी बधाई, दिया ये संदेश

हरीश रावत की तबीयत फिलहाल ठीक बताई जा रही है। डॉक्टरों का कहना है कि उनका स्वास्थ्य ठीक है। आज शाम तक उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी सकती है। वहीं अस्पताल में उनके शुभचिंतकों का तांता लगना शुरू हो गया है। बता दें कि, करीब एक महीने पहले ही हरीश रावत एक सड़क हादसे का भी शिकार हो गए थे। उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई थी। इस हादसे में वो बाल-बाल बचे थे। एक्सीडेंट के वक्त वो कार की आगे की सीट पर बैठे थे. उनको अंदरुनी चोटें आईं थी। जिसके बाद उन्हें जौली ग्रांट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां दो दिन इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री धामी ने दिए अधिकारियों को सख्त निर्देश,जमीनों की खरीद फरोख्त पर होगी नज़र

Most Popular

To Top